spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

पंजाब में चली ताबड़तोड़ गोलियां

Date:

फगवाड़ा : फगवाड़ा में देर रात शहर के घनी आबादी वाले न्यू मनसा देवी नगर इलाके में तीन बच्चों के पिता बताए जाते एक व्यक्ति की उसी के घर के बाहर अज्ञात हत्यारे ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान पंकज दुग्गल वासी न्यू मनसा मनसा देवी नगर फगवाड़ा है। पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए हत्याकांड की जांच कर रहे एस.पी फगवाड़ा गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि मृतक पंकज दुग्गल बीते कुछ वर्षों से हिमाचल प्रदेश में टॉफियां, गोलियां,बीड़ी सिगरेट इत्यादि सप्लाई करने का काम करता है और वहीं पर रहता है। एस.पी श्री गिल ने कहा कि पुलिस मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर जांच कर रही है। इसके अतिरिक्त इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज इत्यादि को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस ने मृतक पंकज दुग्गल की लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है।

अज्ञात हत्यारें ने कहा -अपने पापा को बाहर बुलाओ,मुझे उनसे काम हैं
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंकज दुग्गल पर गोलियां चलाने से पहले अज्ञात हत्यारे ने उसके पुत्र से कहा था कि वह उसके पापा से मिलने आया है। उसे उनसे कुछ काम है। बताया जा रहा है कि जैसे ही पंकज दुग्गल घर के बाहर आया उस पर अज्ञात हत्यारे ने गोलियां चला दी।

एक के बाद एक कर तीन गोलियां चलाई गई
सूत्रों ने बताया कि हत्यारे ने पंकज दुग्गल पर एक के बाद एक कर तीन गोलियां चलाई है। दो गोलियां पंकज दुग्गल को छाती और पेट में लगी जबकि तीसरी गोली हवा में रह गई। गोलियां लगने के बाद उसे इलाज हेतु सिविल अस्पताल लाया गया जहां सरकारी डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात के बाद पंकज दुग्गल के पड़ोसियों ने कर लिया अपना घर पूरी तरह से बंद
सूत्रों ने बताया कि वारदात के बाद पंकज दुग्गल के पड़ोस में रहते उसके एक पड़ोसी ने अपने घर अंदर से पूरी तरह से बंद कर लिया है। ऐसा क्यों हुआ है यह रहस्यमय बना हुआ है। पुलिस ने बंद घर खुलवा लिया है। हालांकि सूत्र बताते है कि उक्त घर के कई सदस्य वहां पर मौजूद नहीं है। वह कहां पर है यह भी राज बना हुआ है। सूत्र बताते है कि मृतक पंकज दुग्गल के अपने इस पड़ोसी के साथ आपसी संबंध अच्छे नहीं थे? इस दौरान मृतक पंकज दुग्गल के परिजनों द्वारा भी कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जा रहा है जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

पैदल चलकर आया एक हत्यारा,फिर गोलियां चलाकर भागा जहां उसका एक साथी मोटरसाइकिल पर कर रहा था इंतजार
बताया जा रहा है कि अज्ञात हत्यारा पैदल चलकर पंकज दुग्गल के घर तक आया था और गोलियां चलाने के बाद वह मौके से जब फरार हुआ तब उसका एक अन्य साथी मोटरसाइकिल पर उसका कुछ दूरी पर इंतजार कर रहा था। उक्त तथ्य को लेकर आधिकारिक स्तर पर बताया जा रहा है कि इसकी बारीकी से जांच की जा रही है।

हत्या क्यों हुई इसे लेकर मामला देर रात तक बना हुआ है बड़ी पहेली
हिमाचल प्रदेश में रहकर वहीं पर कारोबार करने वाले तीन बच्चों के पिता पंकज दुग्गल की गोलियां मारकर हत्या क्यों की गई है यह राज देर रात तक बरकरार है। हालांकि पुलिस को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरो में एक ऐसा अज्ञात व्यक्ति की वीडियो फुटेज भी मिली है जो वारदात के समय वहां से भागकर कहीं जा रहा है? क्या यह वहीं अज्ञात हत्यारा है अथवा कोई और यह गहरा राज बरकरार है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Popular

More like this
Related