spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

मीडिया के सामने आए Gippy Grewal, सलमान खान को लेकर बोली ये बात

Date:

कनाडा में घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग होने के बाद  मशहूर पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल का बयान सामने आया है। दरअसल, गिप्पी ने घर पर हुई फायरिंग की पुष्टि करते हुए गैंगस्टर लॉरेंस की पोस्ट पर हैरानी जाहिर की है। मीडिया से बातचीत करते हुए गिप्पी ने कहा कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। हमलावरों ने 4 गोलियां चलाई, जो उनकी गाड़ी और गैरेज पर लगीं।

हालांकि किसी भी तरह के जानी नुक्सान से बचाव रहा।  लॉरेंस बिश्नोई से आज तक कभी बात नहीं हुई और न ही उन्हें वह जानते है। साथ ही गिप्पी ने सलमान खान के साथ दोस्ती का इंकार करते हुए कहा कि बिग ब़ॉस में थे तब उनकी मुलाकात हुई थी। गिप्पी ने कहा कि फायरिंग के दौरान वह घर पर नहीं थे। बता दें कि शनिवार को गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा के वैंकुवर के व्हाइट रॉक एरिया में बंगले पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थी। इस घटना कि जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा ली गई है। इस संबंधी फेसबुक पर एक पोस्ट डाल दावा किया है कि ये फायरिंग उसने करवाई है।

पोस्ट में लिखा है कि,”सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोले अब बचाए तम्हें तेरा भाई और ये मैसेज सलमान खान को भी है कि, तुम्हें वहम है कि दाऊद तुम्हारी मदद करेगा,  कोई नहीं बचा सकता तुम्हें,  सिद्धू मूसेवाला की मौत पर बहुत ज्यादा ओवरएक्टिंग की थी तुमने, तुम्हें सब पता है कि वह कितना अहंकारी व्यक्ति था और किन आपराधिक लोगों के संपर्क में था।””जब तक विक्की जब तक मिड्डूखेड़ा जी रहा था, तब तक तू उसके आगे-पीछे घूमता रहा, बाद में तू सिद्धू के लिए और भी दुखी हो गया। तू भी रडार पर आ गया हैं, अब मैं तूम्हें बता दूं, अभी तो मैंने तूझे ट्रेलर दिखाया है, फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। किसी भी देश में भाग जाओ, याद रखो मौत को किसी जगह का वीजा नहीं लेना पड़ता, उसे जहां चाहे वहां आ जाना है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Popular

More like this
Related