spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बर्थडे पर मिले अनमोल तोहफे देख इमोशनल हुए धर्मेंद्र

Date:

बॉलीवुड के दिगग्ज एक्टर धर्मेंद्र ने बीते दिन अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर बॉलीवुड के हीमैन को परिवार सहित तमाम सेलेब्स और फैंस से ढेर सारी शुभकामनाएँ मिली. वहीं कईं फैंस ने तो धर्मेंद्र को उनके जन्मदिन पर कईं तोहफे भी भेजे. अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर बर्थडे पर फैंस से मिले तोहफे दिखाए. इतना ही नहीं उन्होंने फैंस को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा.

फैंस ने बर्थडे पर भेजे तोहफे तो धर्मेंद्र ने कहा शुक्रिया
धर्मेंद्र ने अपने 88वां बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर अपने फैंस को उनके जन्मदिन पर उपहार भेजने के लिए आभार जताते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर पिंक कलर का साफा और एक फ्लावर पॉट लिए हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र इस दौरान इमोशनल भी नजर आए. वे  कहते हैं,“दोस्तों, हर जगह से, गांव से, ऐसे प्यारे प्यारे तोहफ़े आए हैं, साफ़ा आया है, पहन कर देख रहा हूं मैं कैसा लगता हूं इसमें प्यार ही प्यार है. बहुत अच्छा लगता हूं और सब आपका प्यार जो आया है. जीते रहो खुश रहो जिस तरह से आप प्यार दे रहे हो आपको जी जान से प्यार देता हूं. ओके, लव यू.”

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, 88वें जन्मदिन पर आपकी प्यार भरे रिस्पॉन्स के लिए प्यार”

धर्मेंद्र को बर्थडे पर पत्नी हेमा ने बतााय खास बेटा-बेटी ने भी लुटाया प्यार
वहीं बीते दिन धर्मेंद्र ने बेटे सनी और अपने चाहने वालों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. एक्टर को उनके बेटे सनी और बेटी ईशा ने सोशल मीडिया पर नोट शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी. वहीं एक्टर की ड्रीम गर्ल यानी उनकी पत्नी हेमा मालिनी ने भी पति को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था.  एक तस्वीर में वे पति धर्मेंद्र संग पोज देती दिखीं तो वहीं दूसरी फोटो में वे अपने डार्लिंग हसबैंड पर प्यार लुटाते हुए उन्हें किस करती हुई नजर आईं.

हेमा ने अपने एक्स अकाउंट पर भी पति धर्मेंद्र संग अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी. साथ ही एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा था. एक्ट्रेस ने लिखा, “कई सालों के मेरे सबसे प्यारे जीवन साथी को हेल्दी और जॉयफुल बर्थडे की शुभकामनाएं आपको वह सारा प्यार मिले जो आपका दिल पा सकता है, सारी खुशियां एक दिन ला सकता है, और वे सभी आशीर्वाद जो एक जीवन में प्रकट हो सकते हैं. मैं बस इतना कहना चाहती हूं. मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं. हैप्पी बर्थडे टू माई लव!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Popular

More like this
Related